Wednesday, February 25, 2009

मेरी हर फिल्म मुगल-ए-आजम: प्रियंका


-सौम्या अपराजिता
मुंबई। हर फिल्म अपनी किस्मत के साथ आती है। कुछ सफल होती हैं, कुछ असफल। कहा नहीं जा सकता कि कौन-सी फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी और कौन-सी नहीं। मेरे लिए तो मेरी हर फिल्म मुगल-ए-आजम है, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने यह वक्तव्य मुंबई में आयोजित मैक्स स्टारडस्ट अवार्ड समारोह में स्टार ऑफ द इयर का सम्मान मिलने के बाद एक विशेष मुलाकात में दिया।
उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष फैशन में दमदार अदायगी और दोस्ताना में अपनी खूबसूरती का शानदार प्रदर्शन कर प्रियंका ने दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों की खूब वाह-वाही बटोरी। बीते वर्ष उनकी फिल्मों की सफलता और उनके शानदार अभिनय का सम्मान इस वर्ष पुरस्कार समारोहों में किया जा रहा है। इस वर्ष अभी तक आयोजित सभी पुरस्कार समारोहों में प्रियंका को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।
मैक्स स्टारडस्ट अवार्ड में स्टार ऑफ द इयर का पुरस्कार ग्रहण करने के बाद दैनिक जागरण के साथ अपना उत्साह बांटते हुए प्रियंका ने कहा कि यह मेरे लिए अच्छा दौर है। मेरे काम को सराहना मिल रही है। मैं सच में बेहद खुश हूं। पुरस्कार मेरे लिए इतना मायने नहीं रखता कि जीना-मरना इसके लिए ही हो या, हमेशा पुरस्कारों के विषय में ही सोचती रहूं। हां,इतना जरूर है कि जब आपको पुरस्कार मिलते हैं तो आपका हौसला बढ़ता है। इस साल की शुरूआत तो काफी अच्छी हुई है। एक-के-बाद-एक पुरस्कार मिल रहे हैं...देखते हैं आगे क्या होता है?
उपलब्धियों के आसमान को छूने के बाद भी प्रियंका मानती हैं कि उनके लिए यह तो अभी शुरूआत है। वे कहती हैं कि अभी तो मुझे बहुत काम करना है। अभी तो इंडस्ट्री में सात साल ही बीते हैं,कई और साल मुझे यहाँ बिताने हैं। कई और बेहतरीन फिल्में करनी है। उल्लेखनीय है कि मैक्स स्टारडस्ट अवार्ड समारोह में स्टार ऑफ द इयर का पुरस्कार ग्रहण करने के पूर्व प्रियंका ने स्वयं पर फिल्माए गए गीतों पर शानदार नृत्य भी पेश किया। आगामी शनिवार को सोनी मैक्स पर दर्शक स्टारडस्ट अवार्ड समारोह का आनन्द ले सकेंगे।

No comments:

Post a Comment

आपकी टिप्पणियों का स्वागत है...